Headlines

छत्तीसगढ़ में ED की कार्रवाई पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, सुशील आनंद बोले – 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ED की कार्रवाई पर कांग्रेस ने बड़ा सवाल उठाया है. राजीव भवन कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के दौरान ईडी सक्रिय थी. इस दौरान कई घोटालों के आरोप लगाए गए. 11 जनवरी 2024 को एसीबी को ईडी ने पत्र लिखा. कोल घोटाले मामले में लिखे पत्र में कई लोगों के नाम आए थे. ईडी के पत्र में 10वें नंबर पर कांग्रेस नेता चिंतामणी महाराज का नाम था, लेकिन Acb की एफआईआर में आज चिंतामणि महाराज का नाम नहीं है.

सुशील आनंद ने कहा, ऐसी क्या वजह रही होगी, जिससे चिंतामणि महाराज का नाम हटाया गया. विधानसभा चुनाव में चिंतामणि महराज का टिकट काट दिया गया था. इसके बाद वो भाजपा में शामिल हो गए. आज वो सरगुजा से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी हैं. कांग्रेस से बीजेपी में गए चिंतामणि महाराज को आख़िर क्यों बख्शा जा रहा है?

ED की कार्रवाई पर प्रदेश कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए चिंतामणि महाराज से सवाल किया है. सुशील आनंद ने कहा, चिंतामणि महाराज बताए क्या उन्होंने विधायक रहते हुए पांच लाख का घोटाला किया था या ईडी उन पर राजनैतिक दबाव बनाने के लिए जांच में नाम डाल दिया था. प्रदेश कांग्रेस ने CM से भी सवाल किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *